Latest News

मिस लखनऊ क्वीन 2018 के ऑडिशंस 10 जून से

udaybhoomi 3/6/2018/span> Technology

कुमार पृथ्वी : लखनऊ : विपिन प्रियंका प्रोडक्शन ने आज मैलोस रेस्टोरेंट, गोमतीनगर में 'मिस लखनऊ क्वीन 2018' को लांच किया. विपिन अग्निहोत्री के कांसेप्ट पर आधारित 'मिस लखनऊ क्वीन 2018', दूसरे ब्यूटी पेजेंट्स से काफी मायनो मे अलग होगा. पहली बार मिस लखनऊ के लिए लोकल लेवल पर 5 ऑडिशन राउंड्स होंगे, जिसमे शामिल है, मिस गोमतीनगर, मिस आलमबाग, मिस इंदिरानगर, मिस हजरतगंज और आखिरी मे मिस वाइल्डकार्ड राउंड जिसमे लखनऊ के किसी भी हिस्से से प्रतिभागी शामिल हो सकती है.
,   बकौल विपिन अग्निहोत्री, मिस गोमतीनगर मे सिर्फ गोमतीनगर मे रहने वाली लड़की ही भाग ले सकती है और इसी तरह जिस जगह भी ऑडिशंस होंगे, वहा की रहने वाली लड़की ही भाग ले सकती है. प्रतिभागी को ऑडिशंस के वक़्त अपने आइडेंटिटी कार्ड को दिखाना होगा. ऐसा इसलिए किया गया है ताकि हर किसी को बराबर का मौका मिले और सही मायने मे मिस लखनऊ की पहचान हो सके जो लखनऊ को पूरे विश्व मे अच्छे से रिप्रेजेंट कर सके.
,   विपिन अग्निहोत्री ने बताया की यह एक अनूठा प्रयास है, जिसमे प्रतिभागी को किसी भी तरह का शुल्क नहीं देना होगा. इसके अलावा इस बात को पूरी तरह से ध्यान रखा जायेगा की प्रतिभागियों का चयन पूरे निष्पक्ष तरीके से किया जाये. इसके लिए लोकल राउंड्स मे ऑडिशंस के लिए 5 जज नामित किये गए है, इसमें शामिल हैं - मशहूर अदाकारा अर्चना सिंह, सुपरमॉडल जारा शेख, इशाना पांडेय, आकृति श्रीवास्तव और मुज़्ज़म्मिल रेहमान. 'मिस लखनऊ क्वीन 2018' का मिस गोमतीनगर राउंड 10 जून को, मिस आलमबाग राउंड 24 जून को, मिस हजरतगंज राउंड 1 जुलाई को, मिस इंदिरानगर राउंड 8 जुलाई को और आखिर मे मिस वाइल्डकार्ड राउंड 15 जुलाई को होगा. लखनऊ इवेंट फ्रेंड्स के योगी त्रिपाठी जो 'मिस लखनऊ क्वीन 2018' के नॉलेज पार्टनर भी है ने बताया की हर ऑडिशंस से तीन लड़कियों का चयन किया जायेगा.
,   मिस लखनऊ क्वीन 2018 का ग्रैंड फिनाले 19 अगस्त को किया जायेगा जिसमे 15 लड़किया भाग लेंगी. विजेता को सिंगापुर की ट्रिप, केश प्राइज और मोबाइल फ़ोन दिया जायेगा. साथ ही साथ ऑडिशन राउंड के विजेता को भी कैश प्राइज दिया जायेगा।
,  

Related Post