Latest News

रन विद मिस लखनऊ क्वीन

udaybhoomi 8/8/2018/span> Technology

कुमार पृथ्वी : लखनऊ : जब मिस लखनऊ क्वीन 2018 के प्रतिभागियो ने 1090 चौराहे पर सुबह 10 बजे 'रन विद मिस लखनऊ क्वीन' शुरू किया तो एक मकसद था- वो मकसद था समाज मे व्याप्त कुरीतियों के खिलाफ जनजागरण अभियान चलाना और साथ ही साथ इस धारणा को भी गलत साबित करना की मॉडल्स सिर्फ अच्छे कपडे और सजना सवारना जानती है.
,  विपिन प्रियंका प्रोडक्शन द्वारा आयोजित इस प्रोग्राम की शुरुआत झंडी दिखा कर समाजसेवी अंकित दास और मिसेज इंडिया यूनिवर्स फर्स्ट रनर उप प्रियंका गुप्ता ने की. इस अवसर पर अंकित दास और प्रियंका गुप्ता ने बताया की लखनऊ मे इस तरह की सामाजिक गतिविधियां युवाओ के लिए बेहद जरूरी है खासकर महिलाओ के लिए जिनको हर पल नयी नयी दिक्कतो का सामना करना पड़ता है.
,  
,   रन विद मिस लखनऊ क्वीन प्रतियोगिता मे जिसमे रेस के अलावा एक पोस्टर कम्पटीशन भी थी उसमे प्रतिभागियों को एक सामाजिक मुद्दे पर पोस्टर बनाना था, जज पैनल मे शामिल थे युवा उद्यमी और समाजसेवी करन कुमार, मैक्स इमर्जिंग स्टार विनर अहमद गजाली, सुपरमॉडल अहाना सिंह, क्रिकेटर सुपरमॉडल मुज़्ज़म्मिल रेहमान और प्रख्यात अदाकारा प्रियंका गुप्ता.
,   इस प्रतियोगिता मे प्रथम स्थान पाया ज्योति एना ने, दूसरा स्थान अर्जित किया रितिका गुप्ता ने और तीसरे स्थान के लिए टाई हुआ उत्सवी भाटिया और शुभांगी द्विवेदी के बीच. विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के करता धर्ता विपिन अग्निहोत्री ने बताया की मिस लखनऊ क्वीन का कारवाँ जो 10 जून जो शुरू हुआ था अब अपने आखरी पड़ाव पर है और ग्रैंड फिनाले की 4 एक्टिविटीज मे प्रतिभागी अपने हुनर का प्रदर्शन कर चुके है.
,  

Related Post