Latest News

किसान यूनियन ने तिंदवारी विधायक के विरुद्ध के ज्ञापन दिया

udaybhoomi 22/10/2018/span> Technology

के के दीक्षित : बांदा : बुंदेलखंड किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विमल शर्मा ने तिंदवारी के भाजपा विधायक बृजेश प्रजापति की विवादित कार्यशैली को लेकर किसानों की समस्याओं की उपेक्षा करने के संबंध में मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा. बड़ी संख्या में किसानों के साथ आये श्री शर्मा ने तिंदवारी विधायक पर आरोप लगाया है कि उनके द्वारा आपत्तिजनक कार्य किए जा रहे हैं जिनकी जांच कराई जाए. खनिज अधिकारी, बांदा को पीटने के मामले में इन पर सख्त कार्रवाई की जाए.
,   उन्होंने कहा कि क्षेत्र का किसान परेशान हैं. बिजली की व्यवस्था सुचारू रूप से नहीं हो पा रही, परंतु विधायक अवैध बालू के व्यापार में जुटे हुए हैं. यह पहले भी लघु सीमांत की सीमा बढ़ाने के आंदोलन में किसानों से धोखा कर चुके हैं. आंदोलन में आश्वासन देकर आंदोलन को खत्म कराया लेकिन आज तक आश्वासन को पूरा नहीं करा सके और अवैध बालू वसूली में लग गए हैं. इन्होंने जो भी काम किए हैं उसमें एक भी किसानों के हित में नहीं किया बल्कि खुद के हित में किया. उसी क्षेत्र के किसानों की जमीन की मिट्टी विधायक को नहीं दिखती बल्कि उन्हें केवल बालू ही दिखाई देती है. किसान मर रहे हैं उसकी लड़ाई न लड़कर वसूली के लिए अधिकारियों की पिटाई करने में उन्हें विकास दिखता है.
,   उन्होंने शासन से यह मांग की है कि उनकी जनविरोधी करतूतों पर लगाम लगा कर के जांच कराई जाए. ऐसा राष्ट्रीय अध्यक्ष विमल शर्मा ने अपने विज्ञापन पत्र में लिखा है और उन्होंने यह भी कहा है अगर यह लड़ाई जल्द नहीं रुकी तो हम आर-पार की लड़ाई लड़ने के लिए मजबूर हो जाएंगे.
,  
,  

Related Post