Latest News

मध्यप्रदेश की तकदीर को तय करेगा चुनाव: आलोक अग्रवाल

udaybhoomi 28/10/2018/span> Technology

मीडिया डेस्क : मुंगावली : आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने मुंगावली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज से ठीक एक महीने बाद प्रदेश की तकदीर तय होगी. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को जब वोटिंग होगी तो प्रदेश का भविष्य भी तय होगा. मध्यप्रदेश को पिछले 71 सालों में भाजपा और कांग्रेस ने लूटा है और आज भ्रष्टाचार ऊपर से नीचे तक फैला हुआ है, जिससे आम आदमी का जीना मुहाल हो गया है. वे मुंगावली में आप के प्रत्याशी देवेंद्र सिंह लोधी के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे. इस जनसभा में स्टार प्रचारक शहनाज हिंदुस्तानी और प्रदेश संगठन सचिव हिमांशु कुलश्रेष्ठ भी विशेष रूप से उपस्थित थे.
,   श्री अग्रवाल ने भाजपा कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में इन दोनों दलों की सरकारें रही हैं लेकिन आम आदमी का जीवन बदहाल होता गया है. शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, किसानी, बिजली, पानी,सड़क, आदि पर उन्होंने आंकड़ों के साथ प्रदेश सरकार को घेरा. श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में ईमानदार राजनीति को स्थापित करने और दिल्ली सरकार की तरह शिक्षा, स्वास्थ्य व अन्य सेवाओं के लिए आम आदमी की सरकार बनाना जरूरी है.
,   सभा को राष्ट्रीय स्तर के कवि शहनाज़ हिंदुस्तानी और संगठन सचिव हिमांशु कुलश्रेष्ठ ने भी संबोधित किया. इस मौके पर मुंगावली के आम आदमी पार्टी प्रत्याशी देवेंद्र सिंह लोधी, मुंगावली विधानसभा के प्रभारी विकास कपूर समेत सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे.
,  

Related Post